मिल्कासिंगहसमाचार

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

साइट नेविगेशन एरो, एंटर, एस्केप और स्पेस बार की कमांड का उपयोग करता है। बाएँ और दाएँ तीर शीर्ष स्तर के लिंक पर जाते हैं और उप स्तरों में मेनू का विस्तार / बंद करते हैं। ऊपर और नीचे तीर मुख्य स्तर के मेनू खोलेंगे और उप स्तरीय लिंक के माध्यम से टॉगल करेंगे। मेनू में प्रवेश करें और स्थान खोलें और पलायन उन्हें भी बंद कर देता है। मेनू आइटम के माध्यम से जाने के बजाय टैब साइट के अगले भाग पर चला जाएगा।

हॉल ऑफ़ फ़ेम स्पॉटलाइट - एंगस मैकअल्पाइन (2002)

एंगस मैकअल्पाइन का फुटबॉल करियर स्कॉटलैंड में शुरू हुआ जब उन्होंने अपने गृहनगर ग्लासगो में पॉसिल सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई की। 1950 से 1952 तक, McAlpine ने सेना में कुछ समय के लिए सेवा देने से पहले वेस्टर्न लीग में एक जूनियर प्रोफेशनल के रूप में खेला। सेवा करते हुए, वह स्कॉट्स गार्ड और रॉयल सिग्नल रेजिमेंट दोनों के लिए खेले और उन्हें ब्रिगेड ऑफ गार्ड्स टीम के साथ खेलने के लिए चुना गया।

सेना में अपने समय के बाद, McAlpine ने 1968 तक कई स्कॉटिश प्रथम और द्वितीय डिवीजन टीमों में खेला जब उन्होंने SFA कोचिंग स्कूल पूरा किया। यह वह वर्ष भी है जब McAlpine स्कॉटलैंड से अटलांटा स्थानांतरित हुआ और केवल दो साल बाद पहली GSSA ऑल स्टार टीम का हिस्सा बनने के लिए उसे चुना गया। 1971 से 1976 तक, उन्होंने जॉर्जिया सॉकर के कोचिंग के पहले निदेशक के रूप में कार्य किया और 1973 तक अपने C, B और A लाइसेंस प्राप्त करने के लिए USSF कोचिंग पाठ्यक्रमों के माध्यम से रवाना हुए। इस समय के दौरान, उन्होंने जॉर्जिया सॉकर की एमेच्योर लीग में भी कोचिंग की और अटलांटा मेट्रो को कोचिंग दी। एक अपराजित मौसम में।

1975 और 1976 में, McAlpine ने USSF दक्षिणी क्षेत्र के प्रमुख कोच के रूप में कार्य किया। अपने शासनकाल के दौरान, उन्होंने जर्मनी के अपने पहले दौरे पर और प्यूर्टो रिको में जूनियर विश्व कप टूर्नामेंट में यूएस नेशनल यूथ टीम का नेतृत्व किया। 1979 में, उन्होंने एक पूर्ण कोचिंग पाठ्यक्रम विकसित किया, जिसका उपयोग यूएसएसएफ द्वारा कई वर्षों तक किया गया था।

1980 से 1981 तक, McAlpine ने NASL के प्लेयर डेवलपमेंट के निदेशक के रूप में काम किया। उन्होंने 1985 में मैक्सिको और 1987 में चीन में U20 और U16 USSF राष्ट्रीय टीम को विश्व कप खेलने के लिए निर्देशित किया। उसी वर्ष वे चीन में खेले, McAlpine ने अमेरिकी सेना टीम के मुख्य कोच के रूप में भी काम किया। मैक्सिको और चीन में कोचिंग के बीच वर्ष के दौरान, उन्हें यूएसएसएफ द्वारा नेशनल एलीट स्टाफ कोच भी नामित किया गया था।

1995 से 2001 तक, McAlpine ने चट्टानूगा एक्सप्रेस और अटलांटा रूकस को कोचिंग दी, यूएस और मैक्सिको दोनों प्रतियोगिताओं में USSF अंडर 14 राष्ट्रीय टीम के सहायक के रूप में कार्य किया और US अंडर 14 राष्ट्रीय टीम के सहायक कोच के रूप में कार्य किया।

McAlpine की उपलब्धियों की सूची इसका विस्तार करती है, लेकिन जॉर्जिया सॉकर के साथ अपने समय के दौरान उन्होंने कोच और तकनीकी सलाहकार दोनों के रूप में काफी प्रभाव डाला है। 2002 में, उन्हें जॉर्जिया सॉकर हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया था।

बंद करना