क्यासाप्पडीपीउद्धरण

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

साइट नेविगेशन एरो, एंटर, एस्केप और स्पेस बार की कमांड का उपयोग करता है। बाएँ और दाएँ तीर शीर्ष स्तर के लिंक पर जाते हैं और उप स्तरों में मेनू का विस्तार / बंद करते हैं। ऊपर और नीचे तीर मुख्य स्तर के मेनू खोलेंगे और उप स्तरीय लिंक के माध्यम से टॉगल करेंगे। मेनू में प्रवेश करें और स्थान खोलें और पलायन उन्हें भी बंद कर देता है। मेनू आइटम के माध्यम से जाने के बजाय टैब साइट के अगले भाग पर चला जाएगा।

हॉल ऑफ़ फ़ेम स्पॉटलाइट - साइ स्ट्रिकलर (2006)

साइ स्ट्रिकलर ने 1980 में अपनी बेटी की टीम को कोचिंग देना शुरू किया और तुरंत महसूस किया कि लड़कों की युवा टीमों को नियमित रूप से अधिक जोर और संसाधन दिए जाते हैं। इसने उन्हें लड़कियों के युवा फ़ुटबॉल के लिए एक मजबूत वकील बनने के लिए प्रेरित किया। सिर्फ दो साल बाद, उन्होंने टोफाट सॉकर क्लब की स्थापना की, जिसका नाम टोफाट फाइटर स्क्वाड्रन के नाम पर रखा गया, जिसमें उन्होंने सेवा की। इन वर्षों में, वह क्लब एक उत्कृष्ट महिला फ़ुटबॉल कार्यक्रम के रूप में विकसित हुआ है।

राज्य स्तर पर, स्ट्रिकलर ने 1986 से 1998 तक GYSA एथेना समिति में कार्य किया और 1988 से 1998 तक समिति के अध्यक्ष रहे। वह 2004 में GYSA रजिस्ट्रार बने। USYSA स्तर पर, Cy ने 2001 से 2003 तक क्षेत्र III प्रतिनिधि के रूप में कार्य किया।

2006 में जॉर्जिया सॉकर हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल होने तक अपने करियर की शुरुआत से, स्ट्रिकलर ने तीन राज्य चैम्पियनशिप टीमों को कोचिंग दी, 35 टोफाट सॉकर क्लब टीमों ने राज्य चैंपियनशिप जीती, पांच ने क्षेत्रीय चैंपियनशिप जीती, दो क्षेत्रीय उपविजेता रहे, तीन तीसरे स्थान पर रहे। यूएसवाईएसए क्षेत्र III में, 100 टोफाट सॉकर क्लब के युवा खिलाड़ी कॉलेज स्तर पर खेले और तीन महिला यूनाइटेड सॉकर एसोसिएशन में राष्ट्रीय स्तर पर खेले।

साइ के नेतृत्व में, टोफाट सॉकर क्लब ने खिलाड़ी और टीम के विकास पर ध्यान केंद्रित किया और प्रत्येक खिलाड़ी और टीम में टीम के खेल के आत्म-सम्मान और प्यार को बढ़ावा दिया जो उपलब्धि में उत्कृष्टता को दर्शाता है। इतनी सारी युवा लड़कियों को जीवन भर के लक्ष्यों को बनाने और उनका पीछा करने और व्यक्तिगत उत्कृष्टता हासिल करने का अवसर प्रदान करना साइ की उपलब्धि का मूल है।

बंद करना