ईंटसाटामाट्का

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

साइट नेविगेशन एरो, एंटर, एस्केप और स्पेस बार की कमांड का उपयोग करता है। बाएँ और दाएँ तीर शीर्ष स्तर के लिंक पर जाते हैं और उप स्तरों में मेनू का विस्तार / बंद करते हैं। ऊपर और नीचे तीर मुख्य स्तर के मेनू खोलेंगे और उप स्तरीय लिंक के माध्यम से टॉगल करेंगे। मेनू में प्रवेश करें और स्थान खोलें और पलायन उन्हें भी बंद कर देता है। मेनू आइटम के माध्यम से जाने के बजाय टैब साइट के अगले भाग पर चला जाएगा।

हॉल ऑफ फेम स्पॉटलाइट - यूजीन ओ'ब्रायन (1991)

1960 के दशक के अंत में, जीन ओ'ब्रायन अटलांटा डिस्ट्रिक्ट एमेच्योर सॉकर लीग टीम में खेल रहे थे। खेल के प्रति उनके प्रेम ने उन्हें युवा खिलाड़ियों के लिए फ़ुटबॉल खेलने के आनंद का अनुभव करने में सक्षम होने के अवसरों के विकास में अग्रणी के एक समूह में शामिल होने के लिए प्रेरित किया।

1967 में, ओ'ब्रायन ने YMCA के लिए युवा फ़ुटबॉल की कोचिंग शुरू की। 1970 में, वह डेकाल्ब यूथ सॉकर एसोसिएशन (DYSA) के साथ जुड़ गए, जो दक्षिण डेकाल्ब काउंटी में एक नवोदित युवा फ़ुटबॉल लीग है। आयरलैंड में अपने पहले बीस वर्षों के दौरान सीखे गए खेल के अपने ज्ञान का उपयोग करते हुए, ओ'ब्रायन ने डीवाईएसए के भीतर कई प्रशासनिक पदों पर कोचिंग की और उन्हें संभाला। एसोसिएशन के साथ अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने देखा कि युवा लीग केवल 44 खिलाड़ियों से बढ़कर अपने समय की सबसे सफल लीगों में से एक के रूप में पहचानी जाती है। राज्य स्तर पर, उन्होंने जॉर्जिया सॉकर के उपाध्यक्ष सहित कई पदों पर कार्य किया, जब यह तेजी से बढ़ रहा था।

जैसे-जैसे युवा फ़ुटबॉल का विकास जारी रहा, ओ'ब्रायन ने अधिक प्रतिबद्ध और प्रेरित खिलाड़ियों को विकसित करने में मदद करने के लिए एक उन्नत युवा कार्यक्रम की आवश्यकता को देखा। 1979 में, पांच अन्य युवा कोचों की मदद और प्रोत्साहन के साथ, उन्होंने GYSA क्लासिक डिवीजन के पहले Bylaws का मसौदा तैयार किया। वह कार्यक्रम अभी भी मौजूद है और अभी भी सफलतापूर्वक युवा खिलाड़ी प्रशिक्षण और विकास के लिए एक प्रतिस्पर्धी कार्यक्रम प्रदान करता है।

GYSA क्लासिक डिवीजन के गठन के बाद के वर्षों में, ओ'ब्रायन ने जिन सात टीमों को कोचिंग दी, उन्होंने यूनाइटेड स्टेट्स यूथ सॉकर एसोसिएशन रीजनल टूर्नामेंट में भाग लिया, जिसमें उनकी अपराजित 14U लिवरपूल रेड्स टीम द्वारा जीते गए एक प्रतिष्ठित स्वर्ण पदक सहित चार पदक प्राप्त किए। टम्पा, फ्लोरिडा में 1984 का टूर्नामेंट। 80 के दशक के मध्य में, ओ'ब्रायन ने प्राइम केबल टेलीविज़न के साप्ताहिक लड़कों और लड़कियों के हाई स्कूल सॉकर खेलों में खुद को स्थापित किया, और सात वर्षों तक उन्होंने टेलीविज़न श्रृंखला के खेलों के लिए प्ले-बाय-प्ले उद्घोषक के रूप में काम किया। इसके बाद उन्हें जॉर्जिया यूथ सॉकर में उनकी उत्कृष्ट सेवा के लिए GYSA सर्विस अवार्ड से सम्मानित किया गया। ओ'ब्रायन ने 1989 में अपने युवा फ़ुटबॉल कोचिंग करियर को समाप्त कर दिया और 1991 में जॉर्जिया सॉकर हॉल ऑफ़ फ़ेम में शामिल किया गया।

बंद करना