एकलमेंलक्ष्य

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

साइट नेविगेशन एरो, एंटर, एस्केप और स्पेस बार की कमांड का उपयोग करता है। बाएँ और दाएँ तीर शीर्ष स्तर के लिंक पर जाते हैं और उप स्तरों में मेनू का विस्तार / बंद करते हैं। ऊपर और नीचे तीर मुख्य स्तर के मेनू खोलेंगे और उप स्तरीय लिंक के माध्यम से टॉगल करेंगे। मेनू में प्रवेश करें और स्थान खोलें और पलायन उन्हें भी बंद कर देता है। मेनू आइटम के माध्यम से जाने के बजाय टैब साइट के अगले भाग पर चला जाएगा।

हॉल ऑफ फेम स्पॉटलाइट - फादर जोसेफ कैफरी (1997)

फ़ुटबॉल के साथ फादर जोसेफ कैफ़्री का रिश्ता 1967 में शुरू हुआ जब उन्होंने एक वयस्क शौकिया कार्यक्रम के साथ खेला। उन्होंने दो वयस्क शौकिया टीमों और कई युवा टीमों को भी कोचिंग दी। मैरिस्ट स्कूल के संकाय के सदस्य के रूप में, वह स्कूल में खेल के मैदानों के निरंतर उपयोग की व्यवस्था करने में सक्षम था।

इस समय के दौरान, वह वयस्क और युवा शौकिया फ़ुटबॉल समूहों और कार्यक्रमों को बनाने और प्रबंधित करने की पेचीदगियों में व्यक्तियों और संगठनों का मार्गदर्शन करने में लगातार शामिल थे। एक वकील के रूप में वे अक्सर जॉर्जिया के अन्य हिस्सों की यात्रा करते थे ताकि स्थानीय समूहों को खेल से परिचित होने में मदद मिल सके और स्थानीय कार्यक्रमों के आयोजन में उनकी सहायता की जा सके। उनके प्रयासों में कोचिंग के राज्य निदेशक के रूप में एक कार्यकाल शामिल था, एंगस मैकअल्पाइन के साथ जॉर्जिया सॉकर कोच एसोसिएशन का आयोजन और प्रशिक्षण और स्वयंसेवकों को कोच के लिए लाइसेंस देना। उनके कम-ज्ञात योगदानों में से एक हमारे राज्य में युवा और वयस्क शौकिया फ़ुटबॉल के संचालन और संचालन के लिए आधार बनने वाले नियमों को तैयार करने और बनाने में सक्षम था, और उन्होंने शुरुआती वर्षों में अपने सामान्य तरीके से लगातार ऐसा किया। एक अति-उत्साहित स्वयंसेवक या सॉकर माता-पिता के लिए फादर कैफरी द्वारा लिखे गए नियम के इरादे और अर्थ के बारे में गर्मजोशी से बहस करना और उसे समझाना असामान्य नहीं था।

उनकी सेवा में जॉर्जिया सॉकर के अध्यक्ष, एक क्षेत्रीय निदेशक और यूनाइटेड स्टेट्स सॉकर फेडरेशन (यूएसएसएफ) के उपाध्यक्ष और कई राज्य, क्षेत्रीय और राष्ट्रीय समितियों के नेता और प्रतिभागी शामिल थे।

जॉर्जिया सॉकर और उसके भविष्य में सबसे महत्वपूर्ण योगदान डॉ. क्लाइड पार्टिन के साथ पहले जॉर्जिया स्टेट सॉकर एसोसिएशन के एक फ्रैमर और आयोजक के रूप में उनकी भूमिका थी। इसने एडल्ट एमेच्योर, यूथ, एडल्ट रेफरी, यूथ रेफरी, कोचिंग डेवलपमेंट और बूस्टर क्लब कार्यक्रमों को एक संगठनात्मक छत के नीचे सफलतापूर्वक लाया। उन्होंने जॉर्जिया सॉकर के पहले कार्यकारी निदेशक के रूप में कार्य किया और पेशेवर नेतृत्व वाले ऑपरेशन के लिए आधार का आयोजन किया। उनके उदाहरण ने मानक स्थापित किया और 1997 में, उन्हें जॉर्जिया सॉकर हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया।

बंद करना