जोड़ेविवाहड्रेस

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

साइट नेविगेशन एरो, एंटर, एस्केप और स्पेस बार की कमांड का उपयोग करता है। बाएँ और दाएँ तीर शीर्ष स्तर के लिंक पर जाते हैं और उप स्तरों में मेनू का विस्तार / बंद करते हैं। ऊपर और नीचे तीर मुख्य स्तर के मेनू खोलेंगे और उप स्तरीय लिंक के माध्यम से टॉगल करेंगे। मेनू में प्रवेश करें और स्थान खोलें और पलायन उन्हें भी बंद कर देता है। मेनू आइटम के माध्यम से जाने के बजाय टैब साइट के अगले भाग पर चला जाएगा।

हॉल ऑफ़ फ़ेम स्पॉटलाइट - हैरी गेइज़िंगर (2006)

हैरी गीजिंगर पहली बार 1970 के दशक की शुरुआत में माता-पिता के रूप में फ़ुटबॉल से जुड़े, स्वयंसेवक टीम के कोच, सहायक और विभिन्न लीग कार्यालयों में, शुरुआत में Decatur-DeKalb YMCA के साथ। 1975 से 1980 तक, उन्होंने एशफोर्ड-डनवुडी वाईएमसीए में एक अधिकारी के रूप में युवा फुटबॉल कार्यक्रम के विकास का नेतृत्व किया। उन्होंने कई वर्षों तक उनके निदेशक मंडल में भी कार्य किया। उन वर्षों के दौरान, उनकी उपलब्धियों में माता-पिता स्वयंसेवकों के लिए कोच प्रशिक्षण और विकास को प्रेरित करना और व्यवस्थित करना, साथ ही नीतियों और पहलों को बढ़ावा देना शामिल था, जिसमें हर खेल में प्रत्येक युवा खिलाड़ी की अनिवार्य भागीदारी पर बल दिया गया था। इसके कारण वह एक अधिकारी और बाद में 1978 में नवेली जॉर्जिया सॉकर कोच एसोसिएशन के अध्यक्ष बने।

तब से 1980 तक, उन्होंने जॉर्जिया यूथ सॉकर एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया। प्रमुख संस्थापकों के साथ काम करते हुए, उन्होंने क्लासिक लीग के सफल कार्यान्वयन का समर्थन और अध्यक्षता की। उन्होंने एक पोषित लक्ष्य का एहसास किया जब उन्होंने कॉलेज के कोचों को जॉर्जिया में अंडर -19 टूर्नामेंट का दौरा करने और छात्रवृत्ति के लिए कॉलेज जाने वाले खिलाड़ियों पर विचार करने के लिए आमंत्रित करने का अभ्यास शुरू किया।

1981 से 1984 तक, हैरी ने जॉर्जिया सॉकर के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया, युवा कार्यक्रमों में अनिवार्य खिलाड़ी भागीदारी पर अपना जोर जारी रखा। अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने दो प्रमुख लक्ष्यों का पीछा किया: कि स्टेट एसोसिएशन के तीन डिवीजन जॉर्जिया में फ़ुटबॉल के विकास में समान और आवश्यक भागीदार थे और तीनों को राज्यव्यापी फ़ुटबॉल विकास में सक्रिय भाग दिया गया था, और जॉर्जिया ने सक्रिय रूप से लिया उन गतिविधियों में नेतृत्व की भूमिका। इस अवधि के दौरान, माता-पिता-कोच विकास प्रक्रिया को मजबूत करने की उनकी तीव्र इच्छा के हिस्से के रूप में, गीज़िंगर ने जॉर्जिया में एक विशेष अंतर्राष्ट्रीय कोचिंग कोर्स का आयोजन किया जिसका नेतृत्व फीफा के तकनीकी कोचिंग निदेशक ने किया था।

अपने करियर के दौरान, गीज़िंगर ने यूएसवाईएसए के क्षेत्र 3-बी के निदेशक के रूप में कार्य किया और कई राष्ट्रीय समितियों और कार्य बलों में भाग लिया। 1987 में, वह जॉर्जिया सॉकर लाइफ़ सदस्य बने। इसके बाद के वर्षों में, उन्होंने सक्रिय रूप से शामिल होना जारी रखा और स्थानीय, राज्य, क्षेत्रीय और राष्ट्रीय स्तर पर एक स्वयंसेवक, सलाहकार, कार्यकर्ता, प्रेरक और समर्थक के रूप में भाग लिया। अंत में, 2006 में उन्हें जॉर्जिया सॉकर हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया।

बंद करना