आधारapk

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

साइट नेविगेशन एरो, एंटर, एस्केप और स्पेस बार की कमांड का उपयोग करता है। बाएँ और दाएँ तीर शीर्ष स्तर के लिंक पर जाते हैं और उप स्तरों में मेनू का विस्तार / बंद करते हैं। ऊपर और नीचे तीर मुख्य स्तर के मेनू खोलेंगे और उप स्तरीय लिंक के माध्यम से टॉगल करेंगे। मेनू में प्रवेश करें और स्थान खोलें और पलायन उन्हें भी बंद कर देता है। मेनू आइटम के माध्यम से जाने के बजाय टैब साइट के अगले भाग पर चला जाएगा।

हॉल ऑफ फेम स्पॉटलाइट - लिंडा हैमिल्टन (2001)

1978 में, आठ वर्षीय लिंडा हैमिल्टन ने न्यू ऑरलियन्स में अपने फुटबॉल करियर की शुरुआत की। इस समय में कई महिलाओं की तरह, वह 14U आयु वर्ग तक पहुंचने तक लड़कों के साथ खेलती रही। हैमिल्टन ने अपने हाई स्कूल के नए साल से पहले जॉर्जिया स्थानांतरित कर दिया और न केवल फुटबॉल, बल्कि बास्केटबॉल, टेनिस और ट्रैक भी खेला। अपने स्कूल के लिए फ़ुटबॉल खेलने के अलावा, हैमिल्टन ने ब्लैकबर्न पार्क में बकहेड वाईएमसीए और डीकाल्ब सॉकर एसोसिएशन के लिए खेला।

जब वह शामिल हुई तो हैमिल्टन ने अंतरराष्ट्रीय खेल में कदम रखा। 19U USSF राष्ट्रीय टीम जिसने फाइनल में जगह बनाई, केवल नॉर्वे की राष्ट्रीय टीम से हार गई। हालांकि, इसने उसे बिल्कुल भी निराश नहीं किया, और इसके तुरंत बाद हैमिल्टन ने जूडी फॉडी, जॉय फॉसेट और मिया हैम के साथ यूएसएसएफ की पूरी राष्ट्रीय टीम बना ली।

1989 से 1991 तक, हैमिल्टन ने 1992 के वरिष्ठ सत्र के लिए उत्तरी कैरोलिना विश्वविद्यालय में स्थानांतरित होने से पहले उत्तरी कैरोलिना स्टेट यूनिवर्सिटी के लिए खेला। उसने कॉलेज के सभी चार वर्षों के दौरान ऑल-अमेरिकन और ऑल एसीसी मान्यता प्राप्त की और साथ ही साथ उक्त यूएसएसएफ नेशनल टीम की सदस्य भी थी जिसने उसे अंतर्राष्ट्रीय मंच पर रखा। इस टीम में उनके समय की परिणति 1991 में हुई जब टीम को पहले महिला विश्व कप में स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया। टीम के प्रत्येक सदस्य को तब यूएस नेशनल सॉकर हॉल ऑफ फ़ेम द्वारा मेडल ऑफ़ ऑनर से सम्मानित किया गया था।

1995 तक, हैमिल्टन ने 71 अमेरिकी राष्ट्रीय टीम में प्रदर्शन किया था। दुर्भाग्य से, एक अप्रत्याशित घुटने की चोट और उसके बाद की सर्जरी ने उन्हें 26 साल की उम्र में खेल से जल्दी सेवानिवृत्ति के लिए मजबूर कर दिया।

फ़ुटबॉल के बाद के जीवन ने हैमिल्टन को रैले, नेकां में ओवरनाइट ट्रकिंग सर्विस में अंतर्राष्ट्रीय ग्राहक सेवा में नेतृत्व की स्थिति में फ्रेंच के अपने ज्ञान का उपयोग करके कार्यस्थल में लाया। उसने अपनी चोट के बावजूद, यूएसएसएफ ए कोचिंग लाइसेंस अर्जित किया और वर्जीनिया यूथ सॉकर एसोसिएशन के लिए 17यू एथेना टीम के साथ-साथ ओलंपिक विकास कार्यक्रम (ओडीपी) को कोचिंग दी।

2001 में, हैमिल्टन को जॉर्जिया सॉकर हॉल ऑफ़ फ़ेम में शामिल किया गया था।

बंद करना