फैगमुक्तितिथि

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

साइट नेविगेशन एरो, एंटर, एस्केप और स्पेस बार की कमांड का उपयोग करता है। बाएँ और दाएँ तीर शीर्ष स्तर के लिंक पर जाते हैं और उप स्तरों में मेनू का विस्तार / बंद करते हैं। ऊपर और नीचे तीर मुख्य स्तर के मेनू खोलेंगे और उप स्तरीय लिंक के माध्यम से टॉगल करेंगे। मेनू में प्रवेश करें और स्थान खोलें और पलायन उन्हें भी बंद कर देता है। मेनू आइटम के माध्यम से जाने के बजाय टैब साइट के अगले भाग पर चला जाएगा।

हॉल ऑफ़ फ़ेम स्पॉटलाइट - माइक बाल्सन (2004)

जॉर्जिया सॉकर में अपनी 25 साल की भागीदारी में माइक बाल्सन को एक सच्चे और पूर्ण पेशेवर के रूप में चित्रित किया जा सकता है। राज्यों में उनका पेशेवर करियर 1979 में NASL के अटलांटा प्रमुखों के साथ शुरू हुआ। उन्होंने उसी वर्ष युवा कोचों और खिलाड़ियों को पढ़ाना और प्रशिक्षण देना शुरू किया। माइक का नाम कई कोचिंग और युवा खिलाड़ी क्लीनिकों और शिविरों का पर्याय बन गया है जिन्हें उन्होंने विकसित और संचालित किया है। ये क्लीनिक पूरे देश में कोचों और खिलाड़ियों के लिए उत्कृष्ट विकास और विकास के अवसर प्रदान करते हैं।

1982 में जॉर्जिया जनरलों के सहायक खिलाड़ी-कोच बने। उसी वर्ष, बाल्सन ने जॉर्जिया, द एसआईएसएल में पहली संबद्ध इनडोर सॉकर लीग विकसित की, खेल को अपनाने के लिए अग्रणी और आश्वस्त कोच और लीग के बाद। 1985 में, बाल्सन ने लिलबर्न में सॉकर अकादमी के निर्माण का नेतृत्व किया, जो एक संयुक्त इनडोर/आउटडोर सुविधा है।

1987 से 2000 तक, बाल्सन ने यूनाइटेड सॉकर लीज के आयुक्त के रूप में कार्य किया और उस लीग के लिए कई फ्रेंचाइजी विकसित करने में मदद की। 1998 से 2001 तक, उन्होंने अटलांटा सिल्वरबैक्स के महाप्रबंधक के रूप में काम किया और पूरे राज्य में युवा क्लीनिकों, शिविरों और प्रशिक्षण सत्रों के लिए खिलाड़ियों को प्रदान किया।

इन वर्षों में उन्होंने इनडोर और आउटडोर दोनों टीमों को कोचिंग दी है। 1989 और 1990 में, Balson ने 16U स्टीमर और 19U कॉनकॉर्ड को स्टेट चैंपियनशिप में कोचिंग दी। बाद में अपने करियर में, उन्होंने 15यू डैकुला लड़कों के साथ-साथ लैनियर और ग्विनेट वाईएमसीए में 1 9यू लड़कों के साथ सहायता की।

एडल्ट एमेच्योर सॉकर में, बाल्सन ने 1986 और 1987 में GASA एडल्ट सेलेक्ट टीम को कोचिंग दी। 1986 में, उन्होंने USASA क्षेत्रीय चैम्पियनशिप की मेजबानी की और फिर 1987 में इसे जीता।

कॉलेज फ़ुटबॉल में, उन्होंने 1981-1984 तक जॉर्जिया स्टेट यूनिवर्सिटी टीम के सहायक के रूप में कार्य किया, और 1990-1993 तक डेकाल्ब कॉलेज को कोचिंग दी।

बाल्सन ने रेफरी के रूप में भी समय बिताया है। उन्होंने 2002, 2003 और 2004 में एसीसी, एसईसी, एनसीसीएए, और एनसीएए महिला और पुरुष डिवीजन चैंपियनशिप के लिए फाइनल और चैंपियनशिप में भाग लिया है।

राष्ट्रीय स्तर पर, बाल्सन ने USSF अनुशासन और अपील समिति और राष्ट्रीय रेफरी समिति में काम किया है।

भागीदारी और गतिविधि के इस रिकॉर्ड के साथ यह समझना आसान है कि माइक बाल्सन ने जॉर्जिया में हमारे अनुकरणीय सॉकर कार्यक्रमों के निर्माण और विकास में क्या भूमिका निभाई है। यही कारण है कि 2004 में उन्हें जॉर्जिया सॉकर हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया था।

बंद करना