रेडमी4color

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

साइट नेविगेशन एरो, एंटर, एस्केप और स्पेस बार की कमांड का उपयोग करता है। बाएँ और दाएँ तीर शीर्ष स्तर के लिंक पर जाते हैं और उप स्तरों में मेनू का विस्तार / बंद करते हैं। ऊपर और नीचे तीर मुख्य स्तर के मेनू खोलेंगे और उप स्तरीय लिंक के माध्यम से टॉगल करेंगे। मेनू में प्रवेश करें और स्थान खोलें और पलायन उन्हें भी बंद कर देता है। मेनू आइटम के माध्यम से जाने के बजाय टैब साइट के अगले भाग पर चला जाएगा।

हॉल ऑफ़ फ़ेम स्पॉटलाइट - वाल्टर ग्रे (1997)

वाल्टर ग्रे 1967 में संगठित युवा फ़ुटबॉल के निर्माण और विकास में गहराई से शामिल हो गए, जब उन्होंने जॉर्जिया के सॉकर यूथ लीग को किकस्टार्ट करने में मदद की। उस पहले साल, ग्रे ने खुद तीन टीमों को कोचिंग दी।

कहा जाता है कि वह अपनी "सरल सुंदरता" के लिए खेल से प्यार करते थे, जिसे उन्होंने एथलेटिक क्षमता, बुनियादी फुटबॉल कौशल, खेल कौशल और निष्पक्ष खेल के संयोजन के रूप में परिभाषित किया, एक व्यक्ति के विकास के दौरान एक टीम के हिस्से के रूप में खेलने की भावना शैली और हर खेल को खेलने के लिए एक सरल, सीधा दृष्टिकोण का प्यार। ग्रे ने उत्साही युवाओं की टीम के बाद टीम को वर्षों से इस तरह से खेल सिखाया। उन्होंने व्यावहारिक रूप से हर खाली समय मैदान पर बिताया। उनके विचार निश्चित थे, और उन्होंने अपने पूरे करियर में फ़ुटबॉल के विकास के बारे में अपने दृष्टिकोण का समर्थन किया।

वह उन शुरुआती दिनों में एक विश्वसनीय जूनियर सॉकर कार्यक्रम विकसित करने में एक उत्साही वकील और नेता थे, जब बहुत कम फुटबॉल स्वयंसेवक या तो किशोरों को खेल सिखाने के लिए पर्याप्त नहीं जानते थे या नहीं जानते थे। अब कुछ से अधिक युवा पुरुष हैं जो अपने जूनियर टीमों के साथ वाल्टर के समर्पित प्रयासों से सकारात्मक रूप से प्रभावित होने का दावा करते हैं।

1997 में, ग्रे को मरणोपरांत जॉर्जिया सॉकर हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया था।

बंद करना