कैसिनोपिनअप

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

साइट नेविगेशन एरो, एंटर, एस्केप और स्पेस बार की कमांड का उपयोग करता है। बाएँ और दाएँ तीर शीर्ष स्तर के लिंक पर जाते हैं और उप स्तरों में मेनू का विस्तार / बंद करते हैं। ऊपर और नीचे तीर मुख्य स्तर के मेनू खोलेंगे और उप स्तरीय लिंक के माध्यम से टॉगल करेंगे। मेनू में प्रवेश करें और स्थान खोलें और पलायन उन्हें भी बंद कर देता है। मेनू आइटम के माध्यम से जाने के बजाय टैब साइट के अगले भाग पर चला जाएगा।

हॉल ऑफ़ फ़ेम स्पॉटलाइट - विलियम होलेमैन (2001)

बिल होलेमैन ने उत्तरी कैरोलिना के बुई क्रीक में कैंपबेल कॉलेज में फुटबॉल के लिए अपने जुनून की खोज की। अपने वरिष्ठ वर्ष के दौरान, उन्होंने पढ़ाने और कोच करने का निर्णय लिया और उत्तरी कैरोलिना के रैले में रेवेन्सक्रॉफ्ट स्कूल में ऐसा ही किया। लगभग 300 खेलों की कोचिंग और दो राज्य चैंपियनशिप में टीमों को लाने के बाद, हॉलेमैन जॉर्जिया के लिए रवाना हुए। यहां उन्होंने लवेट स्कूल और जॉर्जिया यूथ सॉकर के साथ 14 साल बिताए, चार-राज्य हाई स्कूल, पांच-राज्य क्लब और दो क्षेत्रीय क्लब चैंपियनशिप टीमों को कोचिंग दी। कुल मिलाकर, उन्होंने हाई स्कूल और युवा फ़ुटबॉल में 750 से अधिक खेलों में कोचिंग की। उन्हें कॉनकॉर्ड यूथ सॉकर क्लब के संस्थापक के रूप में भी जाना जाता है।

1989 में, Holleman GSSA के लिए कोचिंग के निदेशक बने। वह अमेरिका के नेशनल सॉकर कोच एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष भी हैं।

1992 में, Holleman विश्व कप 1994 आयोजन समिति के साथ शामिल हुए। लॉस एंजिल्स में एक कार्यकाल के बाद, उन्होंने डेट्रॉइट में वेन्यू के कार्यकारी निदेशक का पद संभाला, जहां भीड़ ने प्राकृतिक घास पर घर के अंदर खेले गए पहले विश्व कप खेलों को देखा। विश्व कप के बाद, उन्होंने बर्मिंघम, अलबामा ओलंपिक साइट के वेन्यू डायरेक्टर के रूप में अपनी पत्नी के की सहायता से कार्यभार संभाला। साथ में, उन्होंने देखा कि बर्मिंघम के लीजन फील्ड ने ओलंपिक की उच्चतम औसत सॉकर उपस्थिति हासिल की, जो कि प्रसिद्ध वाशिंगटन, ऑरलैंडो और मियामी स्थानों से कहीं अधिक है।

2001 में जॉर्जिया सॉकर हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल होने से कुछ समय पहले, वह और उनकी पत्नी शिलोह हाई स्कूल में शिक्षण के लिए लौट आए।

बंद करना